Seating chart for back and improvement exam विशेष सूचना-

 विशेष सूचना



इस जानकारी चाहिए स्पष्ट होती है कि महाविद्यालय की कक्षाएं 16, 17 ,18, 2023 तक स्थगित रहेंगी तथा इसके आगे संभावित अपने नियमित समय से कक्षाएं चलेंगी। जितने भी छात्र-छात्राएं प्रतिदिन महाविद्यालय की कक्षाओं को अटेंड करते हैं वह अपने दोस्तों को भी इस बात की सूचना दे दें।


आप लोगों को जो रसीद दी गई थी




परीक्षा के समय जो जो सामग्री आपके साथ होनी चाहिए वह नीचे दे दी गई है अपने सभी दोस्तों को भी इस सामग्री को ले जाने के लिए सूचित कर दें।

 छात्र-छात्राएं बैक और इंप्रूवमेंट परीक्षा में सम्मिलित होंगे l वह परीक्षा कक्ष में अपने साथ इन दस्तावेजों को अवश्य ले जाएं -

* first year ID card/second year ID card


*first year admit card


*back/improvement exam admit card


धन्यवाद🙏


इलाहाबाद विश्वविद्यालय के मेन कैंपस के छात्रों के लिए एक विशेष सूचना भी हैं कल से आप लोगों की जितनी भी कक्षाएं 10:00 बजे तक चलती थी वह सभी स्थगित की गई हैं आगामी जब तक सेकंड ईयर पंच परीक्षाएं नहीं हो जाती तथा कुछ डिपार्टमेंट में सभी कक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं।



इलाहाबाद विश्वविद्यालय के कुछ सब्जेक्ट के छात्रों का टाइम टेबल निम्न प्रकार है जो कि नीचे दिया गया है जिस छात्र का जिस डिपार्टमेंट में एग्जाम हो ना हो वह अपना चेक कर सकता है।

















आप सभी दोस्तों के लिए यह विशेष सूचना है कि यदि आप लोगों को यह इमेज क्लियर नहीं दिखाई दे रही हो तो वह उस इमेज पर क्लिक करेगा तो वही इमेज बिल्कुल ही क्लीन हो जाएगी क्योंकि यह इमेज ब्रल हो जाती हैं और साफ नहीं दिखाई देते हैं तो कोई चिंता की बात नहीं है।

धन्यवाद!

No comments

Powered by Blogger.