Yogmahotsav Celebration In Prayagraj (Camp Free Government of India)

Har Din Dhyan, Har Din DhyanYogmahotsav Heartfulness 

My Dear 

प्रिय दोस्तों भाइयों और बहनों प्रयागराज में रह रहे सभी लोगों के लिए एक बहुत ही अच्छी जानकारी आप लोगों को देने जा रहा हूं।
आप सभी से एक ही मेरा निवेदन है कि इस जानकारी को ज्यादा से ज्यादा आपस में सभी दोस्तों को तथा अपने भाई बंधुओं को शेयर करें जिससे यह जानकारी का फायदा सभी लोग ज्यादा से ज्यादा उठा सकें।

दोस्तों जानकारी यह है कि भारत सरकार ने एक मुहिम चलाई है कि Har Din Dhyan करने के लिए एक योग महोत्सव का आयोजन करा रही है इसके लिए उसने भारत के कुछ प्रमुख शहरों का चयन किया है जिसमें सौभाग्य है कि हमारे प्रयागराज का भी चयन किया गया है। 

आप सभी से मेरा विनम्र निवेदन है कि यदि आप लोगों ने 3 दिन इस महोत्सव में गए तो आपके जीवन में एक अमूल बदलाव तो आएगा साथ ही भारत के कोने-कोने से आए योग महात्माओं से आपकी भेंट होगी तथा बड़े-बड़े लोगों के साथ आपका परिचय होगा तथा उन महात्माओं से मिलकर आपका जीवन सफल होगा।



आप लोगों को योग महोत्सव भारत की 
पर आवेदन करके जा सकते हैं आज से ही 31march2023 यह योग महोत्सव शुरू है।
 

Event            City        Event Date        Register 


 YogMahotsav  Allahabad  31-March-2023  

Dhyanshivir   Khalilabad  31-March-2023

Yog Mahotsav Allahabad  31-March-2023

Dhyanshivir   Ballia       31-March-2023

Yog Mahotsav  Kharagpur  31-March-2023

Yog Mahotsav  Nagpur 31-March-2023


आप सभी लोग वह समय सारणी को देख सकते हैं कि भारत के मात्र 5 शहरों में प्रयागराज का चयन हुआ है तो प्रयागराज के सभी भाई बहनों माताओं से मैं निवेदन करता हूं कि इस महोत्सव में जाकर अपने जीवन को सफल बनाएं।


यह महोत्सव 3 दिन के लिए किया जा रहा है जो दिनांक 31 मार्च 2023 से इसका आयोजन शुरू हो जाएगा इसके लिए आप लोगों को इसके ऑफिशियल वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन करके आप लोग जा सकते हैं ।

Official website link 

मैं यह दावे के साथ कहता हूं कि यदि आप लोगों ने 3 दिन यदि इस योग महोत्सव में समर्पित कर दिए तो आपका जीवन सफल हो जाएगा क्योंकि वहांपर भारत के कोने-कोने से आए हुए योग महात्माओं के द्वारा आप लोगों को प्रशिक्षित किया जाएगा आप लोगों को योग का महत्व बताया जाएगा कि योग का हमारे जीवन में उतना ही महत्व है जितना कि हमें खाना खाना और पानी पीना और सांस लेना आवश्यक होता है क्योंकि योग हमारे जीवन को ही नहीं बल्कि हमारे मस्तिष्क में या हमारे शरीर में होने वाली सभी क्रियाओं के लिए जिम्मेदार होता है तथा उन्हें मजबूत बनाता है।

इसीलिए तो किसी ने कहा है स्वस्थ मस्तिष्क में ही एक अच्छे ज्ञान का विकास होता है।

तो मेरे प्रिय भाइयों बहनों और माताओं से विनम्र निवेदन है कि आप लोग 3 दिन केवल इस योग महोत्सव में देख कर देखिए आपके जीवन में एक अमूल बदलाव आएगा।

   

                                                धन्यवाद!🙏🏼🙏🏼🙏🏼🙏🏼🙏🏼





Official website link 

https://heartfulness.org/en/har-dil-dhyan-har-din-dhyan/


आखिर राजस्थान में क्यों शादी करते हैं लोग पूरी जानकारी



भारत ने 750 बिलियन डॉलर निर्यात का बनाया रिकॉर्ड🇮🇳🇮🇳🇮🇳 पढ़ें यह आर्टिकल👇👇👇👇👇


One of the best zero balance account opening Bank full details click here👇👇

No comments

Powered by Blogger.